ट्विटर पर द रॉक को अंडरटेकर से 10 गुना ज्यादा लोग करते हैं फॉलो

Rock vs Undertakerसोशल मीडिया साइट, ट्विटर, आजकल सभी रेसलरों, खिलाड़ियों, स्टार्स सभी के दिनचर्या का हिस्सा बन चुकी हैं, जहाँ कुछ रेसलर इससे बहुत पहले ही जुड़ गये थे तो वहीं हाल ही में कुछ रेसलर इससे जुड़े हैं. ड्वेन जॉनसन, जोकि WWE में द रॉक के नाम से प्रसिद्ध है उन्होंने फरवरी 2011 में ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया था तब से वह अब तक अपने ट्विटर अकाउंट पर लगभग 23 हजार ट्वीट कर चुके हैं. उनके ट्विटर पर लगभग 13.6 मिलियन मतलब 1 करोड़ 60 लाख फॉलोवर हैं. जोकि किसी भी रेसलर के फॉलोवर्स से बहुत ज्यादा हैं. आपको बता दे कि द रॉक WWE से ज्यादा हॉलीवुड में अपनी फिल्मों के लिए ज्यादा प्रसिद्ध हैं.

अंडरटेकर ने भी ट्विटर पर अपना अकाउंट बना लिया है उन्होंने अपना यह अकाउंट नवंबर 2018 में बनाया है, अपना यह अकाउंट बनाने के बाद उन्होंने अब तक कुल 16 ट्वीट किए हैं व 46 लोगों को वह इस अकाउंट द्वारा फॉलो करते हैं. जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प समेत wwe के 4-5 बड़ी हस्तियों को फॉलो कर रहे हैं. उनके इस समय कुल 105.2K फॉलोवर्स है, जोकि द रॉकके फॉलोवर्स से बहुत कम हैं. अंडरटेकर मुख्य रुप से अपनी रैसेलमेनिया में बनाई गई स्ट्रीक के लिए जाने जाते हैं.

ट्रिपल एच जोकि WWE के सीईओ हैं उनके ट्विटर अकाउंट में 7.3 मिलियन मतलब 7 करोड़ फॉलोवर्स हैं. वह ट्विटर पर सिर्फ 28 लोगों को फॉलो करते हैं मिकमैन फैमिली के कुछ लोग व राउंडा राउज़ी व ज़ॉन सीना जैसे सुपरस्टार शामिल हैं. ट्विटर पर अब तक वह लगभग 4,687 ट्वीट कर चुके हैं. वह मुख्य रुप से NXT से जुड़े व WWE में मेन ईवेंट से जुड़ी बातें ट्वीट करते हैं.

वर्ष 2010 में जॉन सीना के ट्विटर पर अकाउंट बनाया था जिसमें अब तक कुल 11.5 मिलियन फॉलोवर हो चुके हैं. वह इस पर कुल 2880 लोगों को फॉलो करते हैं. जिसमें भारतीय सिनेमा के सुपर स्टार शाहरुख खान भी शामिल हैं.

आपको बता दे कि, भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आए. इस मैच में रणवीर सिंह ने न सिर्फ कमेंट्री की, बल्कि भारतीय टीम की जीत पर मैदान में जाकर विराट कोहली को बधाई भी दी. लेकिन बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक गलती कर दी थी पॉल हेमन ने रणवीर सिंह पर ब्रॉक लेसनर का डायलॉग चुराने का आरोप लगा दिया तो जो मामला ट्वीटर पर बहुत आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *