इस तरह से अंडरटेकर WWE से लेना चाहते है अलविदा

इस तरह से अंडरटेकर WWE से लेना चाहते है अलविदा

अंडरटेकर WWE की दुनिया का बेताज बादशाह और सबसे प्रतिष्ठित इंसान, जिसने एक अरसे तक लोगो का मनोरंजन किया और कई खिताब भी अपने नाम किया लेकिन अब समय आ गया जब वो WWE को अलविदा बोले या WWE से अलिवदा लें।

undertaker vs aj styles

मार्क कैलावे अब 55 वर्ष के हो गए हैं, उनका प्रो कुश्ती का कैरियर करीब तीन दशकों तक शानदार तरीके से चलता रहा।

किसी भी खिलाडी को अपने जींदगी अपने सबसे प्यारी चिज को छोडकर जोना होता है, WWE के लीजेंड के लिए रिटायरमेंट के बारे में सोचना स्वाभाविक ही है – आखिरकार, कुछ सालों तक उनकी शारीरिक स्थिति पर सवाल उठाए गए।

The Undertaker

कई लोगों का मानना ​​था कि टेकर रैसलमेनिया 33 में रिटायर होने वाले हैं, जब उन्होंने रोमन रेंस द्वारा पीटे जाने के बाद रिंग में अपनी टोपी और कोट छोड़ दिया था, लेकिन तेजी से निकले तीन साल के बाद वह अभी भी हर साल PPV जैसे कई बड़ी इवेंट मे रैसलिंग कर रहे है।

कैलावे ने हाल ही में ‘अंडरटेकर: द लास्ट राइड’ में खुलासा किया है कि वह उस मैच में अपने प्रदर्शन से ‘निराश’ थे और यही कारण था कि उन्होंने चलते रहने का फैसला किया। अब, उन्होंने समझाया कि वह कैसे चाहते हैं कि डेडमैन की सेवानिवृत्ति समाप्त हो जाए – और यह उनके चरित्र के लिए बहुत उपयुक्त होगा।

People.com से बात करते हुए

जब आप पुराने समय के अंडरटेकर के बारे में सोच रहे हैं, तो वह चरित्र नहीं है जो रिंग में उतरता है और कहते है, आपका 30 साल तक मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। यह एक शानदार करियर है, मैं धन्यवाद देना चाहता हूं … ‘”यदि आप अपने चरित्र के प्रति सच्चे हैं और लोग क्या देखना चाहते हैं, तो वह आप नहीं करते है।”

the-undertaker-goldberg-wwe

“मेरे पास एक अद्भुत कैरियर था, मुझे इस करियर के लिए बहुत आशीर्वाद मिला है और जब मुझे इस व्यवसाय में मिला है, तो मैं अपेक्षाओं से अधिक था।

“लेकिन मैं जॉन एलवे को समाप्त करना चाहता हूं, आप जानते हैं? जॉन एलवे समाप्त हो रहा है, जब वह बाहर गया और उसने सुपर बाउल्स के एक जोड़े को जीता और फिर सेवानिवृत्त हो गया।

“या पीटन मैनिंग, वह सुपर बाउल जीतता है, फिर सेवानिवृत्त हो जाता है।

जब मैं इसे देख रहा हूं, तो मैं उस मैच को चाहता हूं, जब यह मैच हो, तो यह पसंद है, हां मुझे अभी भी यह मिल गया है। मुझे टैंक में गैस मिल गई है, मैंने इसे नीचे फेंक दिया। अब चल बसा।’

Rock vs Undertaker

आप WWE में पल भर के लिए सही होने तक अंडरटेकर की प्रशंसा करने के लिए तैयार हो गए हैं। हाल के वर्षों में उनके कुछ खराब मैच हुए और ऐसा लगता है कि उन्हें किसी और की तुलना में अधिक तकलीफ है।

हमें नहीं पता कि वह अंतिम मैच कब आएगा – शायद कैलावे भी नहीं। लेकिन एक बात सुनिश्चित है: जब यह चारों ओर घूमता है, तो यह एक प्रतिष्ठित कैरियर के लिए एक महाकाव्य निष्कर्ष होने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *