प्रो कबड्डी सीज़न 7: मैच 5 यूमुंबा बनाम जयपुर पिकं पैंथर्स टीम की Dream11

MUM vs JAI Dream11 PredictionMUM vs JAI Dream11 Prediction: सीज़न 1 व 3 की फाइनलिस्ट और सीज़न 2 की विजेता यूमुंबा. यूमंबा ने इस सीज़न की भी शुरुआत बहुत ही धमाकेदार की है. सीज़न का पहला मुकाबला हैदराबाद की घरेलू टीम तेलुगू टाइटन्स बनाम यूमुंबा खेला गया था. जहां मेहमान टीम ने बहुत आराम से यह मुकाबला 31-25 से अन्तर से अपने नाम कर लिया. इस मैच के हीरो रहे अभिषेक कुमार जिन्होंने इस सीज़न का पहला सुपर 10 अपने नाम किया.

मैच डिटेल्स | MUM vs JAI Match Details
दोनों ही टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के गचिबोली इंडोर स्टेडियम में 22 जुलाई को रात 7 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा. इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर और हॉटस्टार पर होगा.

आमना-सामना
यह दोनों टीमें प्रो कबड्डी में कुल 9 बार आमने सामने भिड़ी है जिसमें से 5 बार मैच यूमंबा के पाले में व 3 बार मुकाबला पिंक पैंथर्स के पाले में रहा हैं तो वहीं 1 मुकाबला टाई रहा हैं.

इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़रें | MUM vs JAI Best Players

यूमुंबा:
फज़ल अत्रचली- यूमुंबा के कप्तान पर इस मैच में भी सबकी नज़रें टिकी हुई हैं. इस खिलाड़ी ने जैसा प्रदर्शन सीज़न के पहले मुकाबले में किया है उससे इस मैच में उन से इस मैच में उम्मीदें और बढ़ गई हैं इन्होंने पिछले मुकाबले में तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ 4 टैकल प्वाइंट्स जीते थे.

अभिषेक सिंह- तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ पहले ही मैच में सुपर 10 लेने वाले खिलाड़ी अभिषेक इस मैच में भी अपना प्रदर्शन दोहराने उतरेंगे. आपको बता दे इसी सुपर 10 की मदद से उनके प्रो कबड्डी में कुल 50 प्वाइंट्स भी हो गए हैं.

जयपुर पिंक पैंथर्स:
दीपक निवास हुड्डा- जयपुर पिंक पैंथर्स की आन-बान शान दीपक निवास हुड्डा. यह ऑल-राउंडर खिलाड़ी अकेले दम पर कुछ भी कर सकता है चाहे वो रेड करना हो या टीम को डिफेंड. तो इस मैच में इस खिलाड़ी पर होगी सबकी नज़र.

दीपक नरवाल +– +दीपक नरवाल सीज़न दो से प्रो कबड्डी का हिस्सा हैं. और ये दीपक के साथ मिलकर टीम की रेड को मजबूती देते हैं. इन्होंने कुल मिलाकर प्रो कबड्डी के इतिहास में कुल 586 रेड की हैं. जिसमें से इनके खाते में कुल 43.68% रेड सक्सेसफुल रहीं हैं. ऐसे में यह देखना होगा यह अपने इतिहास को दोहरा पाते हैं या नहीं.

संभावित शुरुआती 7 खिलाड़ी | Probable XI
यूमुंबा- अभिषेक सिंह, रोहित बलियान, संदीप नरवाल, फज़ल अत्रचली, सुरेंद्र सिंह, अथुल एमएस व हरिंदर कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स- दीपक निवास हुड्डा, सुशील गुलिया, दीपक नरवाल, नितिन रावल, अमित हुड्डा, संदीप कुमार डुल्ल व नितेश सालुके.

संभावित ड्रीम इलेवन टीम | MUM vs JAI Dream11 Team Prediction

mum vs JAI Dream11 Team

डिफेंडर

  • फज़ल अत्रचली (कप्तान)
  • अमित हुड्डा

ऑल-राउंडर

रेडर

  • अभिषेक सिंह
  • दीपक नरवाल
  • सुशील गुलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *