प्रो कबड्डी पटना और तेलुगू के बीच होने वाले 11 वें लीग मैच में Dream11 टीम

Patna Pirates vs Telugu Titans Dream11 PredictionPatna Pirates vs Telugu Titans Dream11 Prediction: वीवो प्रो कबड्डी लीग सीज़न 7 में 11 वां मैच तेलगू टाइटंज और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों को इस सीज़न अभी जीत का स्वाद चखना है, जहां तेलगू की टीम ने अभी तक 3 मैच खेले हैं और सभी में टीम को हार का सामना करना पड़ा है, वहीं पटना पाइरेट्स ने सिर्फ 1 मैच खेला है और उन्हें बैंगलूरू बुल्स के 34-32 की करीबी हार का सामना करना पड़ा।

तेलगू टाइटंज़ ने दिल्ली के खिलाफ अपने पिछले मैच में काफी सही किया था, लेकिन उन्हें अपने डिफेंस को मजबूत करने की जरूरत है। पटना के खिलाफ होने वाले मैच में उन्हें परदीप नरवाल और जैंग कुन ली के खिलाफ अलग से रणनीति बनाकर उतरना होगा साथ ही उन्हें सूरज देसाई से भी उम्मीद करनी होगी जिन्होंने अपने पहले ही मैच में 18 अंक हासिल करके एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया।

यू मुम्बा और तमिल थलाइवाज़ के खिलाफ पहले 2 मैचो में तेलगू को एक तरफा हार का सामना करना पड़ा था वहीं दबंग दिल्ली के अपने तीसरे मैच में टीम ने वापसी की अच्छी कोशिश की लेकिन वह जीत हासिल करने में कामयाब नहीं हो सके थे। टीम के लिए अभी तक रेडर रजनीश दलाल और सिधार्थ देसाई ने शानदार खेल दिखाया है वहीं सूरज देसाई के प्रदर्शन को देखकर सभी काफी प्रभावित हुए हैं।

पटना पाइरेट्स को पहले मैच सिर्फ 2 अंको से हार का सामना करना पड़ा जिसे वह भुलाकर आगे बढना चाहेंगे और इस सीज़न की पहली जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे। पहले मैच में टीम के लिए परदीप नरवाल ने 10 अंक हासिल किए थे और उनका फार्म टीम के लिए जरूर एक खुशी की बात है।

मैच डिटेल्स | Patna Pirates vs Telugu Titans
दोनों ही टीमों के बीच होने वाला यह मैच हैदराबाद के गचिबोली इंडोर स्टेडियम में 26 जुलाई की रात को 8 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा और इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर किया जाएगा।

आमना-सामना
अभी तक तेलगू टाइंटज़ और पटना पाइरेट्स के बीच में 8 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें 4 में तेलगू ने तो वहीं 4 में पटना ने जीत हासिल की है।

स्कॉवड | Patna Pirates vs Telugu Titans Squads

पटना पाइरेट्सः
परदीप नरवाल, जवाहर डागर, विकास जागलान, मोहित, सुरेंद्र नाडा, जंग कुन ली, मोहम्मद मघसौदौला, जयदीप, हादी ओशटोरक, नीरज कुमार, महेंद्र चौधरी, रविंदर, आशीष, नवीन, पूर्ण सिंह, बिंट्टू नरवाल, नितिन रावल, संतलाल रावल।

तेलुगु टाइटंज़ः
अरमान, कृष्णा मदने, फरहाद रहीमी मिलागर्दान, मनीष, आकाश चौधरी, सिद्धार्थ देसाई, अबोजर मिघानी, विशाल भारद्वाज, युगल जेनिंग्स, सी. अरुण, अमित कुमार, मुला शिवा गणेश रेड्डी, सूरज देसाई, राकेश गौड़ा, अंकित बेनीवाल,कामेश्वर सिंह।

संभावित अंतिम 7 खिलाड़ी

पटना पाइरेट्स:
परदीप नरवाल, हादी ओशटोरक, मोहम्मद इस्माइल, मघसोधुलू महाली, जैंग कुन ली, जयदीप, नीरज़ कुमार, विकास जगलान।

तेलुगु टाइटंज़:
विशाल भारद्वाज़, फरहाद रहीमी मिलगार्दान, अबोज़र मिधानी, सी. अरूण, सूरज़ देसाई, सिधार्थ, देसाई, रजनीश।

संभावित ड्रीम एलेवन टीम | Patna Pirates vs Telugu Titans Dream11 Prediction Patna Pirates vs Telugu Titans Dream11

डिफेंडर्स

  • विशाल भारद्वाज़

ऑलराउंडर्स

  • विकास जगलान
  • फरहाद रहीमी मिलगार्दान

रेडर्स

  • परदीप नरवाल (उपकप्तान)
  • सूरज़ देसाई (कप्तान)
  • मोहम्मद इस्माइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *