WWE SmackDown का इवेंट बिना फैंस के आयोजित किया जाएगा

पूरी दुनियां में इस समय नोवल कोरोना वायरस की वजह से लगातार दहशत का माहौल बना हुआ है, जिस कारण कई बड़े-बड़े स्पोर्ट्स इवेंट को भी रद्द किया जा रहा इसमें ला लीगा, ऑस्ट्रेलिया, ओलंपिक क्वालीफायर्स, एनबीए और सीरीज ए को इस वायरस की वजह से रद्द कर दिया है और इन्हें आगे भविष्य में कराने का फैसला किया गया है।

wwe-smackdown

वहीं जिन स्पोर्ट्स इवेंट को रद्द नहीं किया गया है, वह बिना फैंस के बंद दरवाजे के पीछे आयोजित किए जा रहे हैं, जिसमें क्रिकेट और फुटबॉल के कुछ इवेंट शामिल हैं। अब इस वायरस की वजह से रेसलिंग के इवेंट पर भी खतरा देखने को मिला है, जिसके बाद WWE ने भी अपने इवेंट बिना फैंस के आयोजित कराने का फैसला किया है।

रेसलमेनिया भी रद्द हो सकता है

wrestlemania-36-wwe

शुक्रवार की रात को होने वाले स्मैकडाउन के इवेंट को बिना फैंस के कराने का फैसला किया गया था, इन इवेंट को लगातार प्रसारण किया जाएगा जिसमें फैन कि किसी भी तरह की उपस्थिती देखने को नहीं मिलेगी। WWE का यह इवेंट डेटरोईट में होना था। WWE ने अपने इस फैसले की जानकारी ट्वीटर के जरिए सभी फैंस को दी।

वहीं दूसरे स्पोर्ट्स इवेंट को लेकर बात करी जाए तो एनबीए का 2019-2020 का सीजन फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया जब एक खिलाड़ी में कोरोना वायरस के लक्षण देखे गए, वहीं WWE ने अपनी एरीना शो जो यूनाइटेड स्टेट्स में होना था, उन्हें फिलहाल रद्द कर दिया है। इसके अलावा फ्लोरिडी की जगह पर अब सारे इवेंट ओरलांडो के परफार्मेंस सेंटर में खेले जायेंगे।

इसके अलावा WWE का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया भी 5 अप्रैल से फ्लोरिडा में खेला जाएगा लेकिन जिस तरह के हालात बने हुए हैं, उसके बाद इसे भी रद्द किया जा सकता है, जो फैंस के लिए एक अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि इस इवेंट के कई बड़े मैचो की टिकट पहले ही बिक चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *