WWE के 3 कपल्स जिनके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे

पिछले कुछ दसकों से WWE tv ने कुछ ज्यादा ही WWE के जोडीयों को सुर्खियों मे बनाये हुए है, जब से बैला जुडवां और डेनियल ब्रायन और जॉन सीना के साथ उनका रिश्ता हुआ है 2013 में टोटल दिवास के वापस आने के लिए प्रेरणा की तरह थी।

हालही के सालों मे काफी कपल(Naomi and Jimmy Uso, Tyson Kidd and Natalya, Ronda Rousey and Travis Browne and even Carmella and Corey Graves) इससे जुडी हैं।

हाल ही वर्षो मे बहुत सी जोडीयों ने WWE tv पर अपना कीमती समय बिताया है, बहुत से ऐसे कपल है जो सालों से बने हुए है और कई कपल्स परदे के पीछे रह गये(under the radar)।

  1. बो डलास और सराह बैकमैन

पीछले कुछ महीनो मे डलास ने WWE tv का इस्तेमाल नही किया है जबकी उनके भाई ब्रे वायट रोस्टर के शिर्ष पर बरकरार है, एक बार पहले भी डलास NXT विजेता के तौर पर परीवार में स्टैंड आउट स्टार थी इसके बावजुद डलास मुख्य रोस्टर के तौर पर कुछ खास नही कर पायी थी।

जबकि NXT चैम्पियनशिप एकमात्र एकल चैम्पियनशिप बनी हुई है जिसे डलास ने WWE में जीता है,वह अपनी भावी पत्नी से भी मिले, जब युगल WWE की विकास ब्रा के भाग के रूप में एक साथ प्रशिक्षण ले रहे थे,साराह बैक्मैन आठ बार के आर्म रेसलिंग चैंपियन हैं, जिन्हें 2013 में WWE में वापस साइन किया गया था।

  1. टायलर ब्रीज और एशले मिलर

टायलर ब्रीज एक और WWE स्टार है जो NXT में चरम पर पहुंच गया, उन्होंने मुख्य रोस्टर में पदोन्नत होने के लिए किसी भी अन्य स्टार की तुलना में अधिक समय तक इंतजार किया, लेकिन आखिरकारटायलर ब्रीज ne  स्मैकडाउन के लिए अपना रास्ता बनाया और डॉल्फ ज़िगलर के साथ झगड़े में कदम रखा और कुछ महीनो मे NXT मे एंट्री ले ली।

ब्रीज एक और स्टार है जो अपने NXT स्टेंट पर अपने करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक के रूप में दिखेगा, लेकिन एनएक्सटी में नीचे रहने के दौरान वह अपनी भावी पत्नी से भी मिले। एशले मिलर को WWE में साइन किया गया और 2011 में FCW को वापस भेज दिया गया,NXT की ओर बढ़े वह इससे पहले एजे ली और अक्षना की पसंद पर कुश्ती करने के लिए

  1. साइमन गॉच और एडन इंग्लिश

Aiden इंग्लिश एक पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन है, लेकिन अपने Vaudevillian साथी साइमन गॉच की रिहाई के बाद, इंग्लिश मुख्य रोस्टर के आसपास तैरते रहे है और वर्तमान में नियमित रूप से कुश्ती के बजाय टिप्पणी प्रदान करती है।

Aiden के करियर की एक झलक तब मिली जब वह स्मैकडाउन में रुसेव के साथ टीम बना रहे थे और रुसेव डे के रूप में जाने जाते थे, जब भी उनके NXT करियर ने उन्हें अपनी एकमात्र चैंपियनशिप पर कब्जा करते हुए देखा, वह इस सूची में एक और स्टार थे जो अपनी भविष्य की पत्नी से मिले थे जबकि वह NXT ब्रांड का हिस्सा थे।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *