प्रो कबड्डी सीज़न 7: मैच 3 बैंगलूरू बनाम गुजरात के मैच में ये रहेगी Dream11

BLR vs GUJ Dream11BLR vs GUJ Dream11 Prediction: प्रो कबड्डी लीग सीज़न 7 का तीसरा मैच बैंगलूरू बुल्स और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच में खेला जाएगा। गुजरात की टीम ने अपने पिछले 2 मैच बैंगलूरू बुल्स के गवांए हैं, जो क्वॉलीफायर और फाइनल मैच था। गुजरात के लिए सीज़न की शुरूआत बैंगलूरू के खिलाफ जीत के साथ करना चाहेगी जिससे वह गत विजेता के खिलाफ ऐसी शुरूआत करते हुए सीज़न के शुरू से ही अपने दबदबे को बनाना चाहेगी।

मैच डिटेल्स | BLR vs GUJ
दोनों ही टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के गचिबोली इंडोर स्टेडियम में 21 जुलाई की शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा और इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर किया जाएगा।

आमना-सामना | BLR vs GUJ
पिछले 4 मैचो में दोनों ही टीमों के आपस में रिकॉर्ड को देखा जाए तो इसमें बैंगलूरू बुल्स ने 2 में जीत हासिल की है, जबकि गुजरात ने 1 में तो वहीं 1 मैच ड्रॉ रही है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़रे:

बैंगलूरू बुल्स:

महेंद्र सिंह- पिछले सीज़न महेंद्र सिंह टीम के लिए सबसे शानदार डिफेंडर खिलाडी रहे थे और बैंगलूरू बुल्स के उनसे इस सीज़न में इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

पवन कुमार शेहरावत- पवन पिछले सीज़न में सबसे अधिक प्रभावित करने वाले खिलाड़ी रहे थे और टीम को विजेता बनाने में इस खिलाड़ी का सबसे बड़ा योगदान रहा था। पवन कुमार शेहरावत टीम के लिए एक एक्स फैक्टर वाले खिलाड़ी साबित हुए थे।

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स:

सुनील कुमार- सुनील कुमार के खेल से टीम के बाकी खिलाड़ियों को काफी प्रेरणा मिलती है, टीम के लिए ना सिर्फ डिफेंड में आगे की कमान संभालने के अलावा पूरी टीम को एक साथ लेकर चलने की भी जिम्मेदारी निभाते हैं।

सचिन तंवर- टीम के टॉप रेडरो में शामिल सचिन तवंर काफी महत्तवपूर्ण रोल अदा करते हैं, पिछले सीज़न में टीम को फाइनल तक लेकर जाने में सचिन ने काफी बड़ी भूमिका निभाई थी।

संभावित अंतिम 7 खिलाड़ी | BLR vs GUJ

बैंगलूरू बुल्सः
विजय कुमार, सुमित सिंह, आशीष सांगवान, पवन शेहरावत, महेंद्र सिंह, रोहित कुमार, अमित शेरोन।

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्सः
रतुराज़ कोरावी, विनोद कुमार, सुनील कुमार, सचिन तंवर, प्रवेश बेनिसवाल, जीबी मोरे, सोनू गहलावत।

संभावित ड्रीम एलेवन एकादश | BLR vs GUJ Dream11 Team Prediction BLR vs GUJ

डिफेंडर्स

  • सुनील कुमार (उपकप्तान)
  • रतुराज़ कोवारी
  • विजय कुमार

ऑलराउंडर्स

  • विनोद कुमार
  • आशीष कुमार

रेडर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *