WWE के इन रेसलर्स के हारने पर भड़क गए थे फैंस

खेल कोई भी क्यों ना हो लेकिन फैंस की दीवानगी सभी में एक जैसी देखने को मिलती है और WWE में भी यह कई बार देखने को मिला है, जब किसी कोई रेसलर हारता है, तो उनके फैंस को बेहद निराशा होती है। WWE एक ऐसा स्पोर्ट है, जिसमें यदि कोई रेसलर सही समय पर जीत हासिल कर लेता है, तो उसका करियर काफी तेजी के साथ बढ़ता है, लेकिन यदि हार जाता है, जो भविष्य को लेकर भी सवाल खड़े हो जाते हैं।

wwe-fans

हमें कई बार ऐसे मौके WWE में देखने को मिले हैं, जहां पर एक रेसलर की जीत दूसरे रेसलर के लिए बड़ा नुकसान साबित हुई है। जिसके बाद हम आपको इस आर्टिकल में गलत समय पर किसी रेसलर के हारने के बाद उनके फैंस के भड़कने के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

1 – स्टिंग बनाम कोफी किंग्सटन

sting-vs-kingston

साल 2014 में स्टिंग ने WWE में अपना डेब्यू किया था, जिसमें उनका पहला रेसलमेनिया मैच ट्रिपल एच के साथ हुआ था और इस मैच को लेकर फैंस पहले से ही बेहद गुस्से में थे, क्योंकि वह द अंडरटेकर के साथ मैच होते हुए देखना चाहते थे। जिसके बाद यह मैच तो हुआ लेकिन फैंस अपने गुस्से को यहां पर भी काबू नहीं रख सके।


2 – केविन ओवेंस बनाम गोल्डबर्ग

kevin-vs-goldbareg

रेसलमेनिया से कुछ समय पहले ही अपना टाइटन हारने वाले सुपरस्टार केविन ओवेंस जिसमें गोल्डबर्ग के साथ उनका एक मैच हुए था, लेकिन क्रिस जैरिको के कारण वह ओवेंस अपना केओ टाइटल हार गए जिस कारण उनके फैंस को बेहद गुस्सा देखने को मिला था।


3 – असुका बनाम शार्लेट

asuka-vs-charlotte

साल 2018 में विमेंस रॉयल रंबल मैच जीतने वाली असुका की जीत से उनके फैंस बेहद खुश थे, जिससे बाद रेसलमेनिया में उन्होंने विमेंस टाइटल के लिए के शार्लेट के खिलाफ लड़ने का फैसला किया लेकिन इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद उनके फैंस को बेहद निराश होते हुए देखा गया था।


4 – द फीन्ड बनाम गोल्डबर्ग

goldberg-wwe

यह मैच कुछ समय पहले ही देखने को मिला था, जिसमें यूनीवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड हुई थी, इस मैच में फैंस को लग रहा था, कि ब्रे वायट जीत हासिल करेंगे लेकिन अंत में ऐसा नहीं हो सका और उन्होंने अपने टाइटल को गवाना पड़ा। जिसके बाद से अधिकतर फैंस बेहद गुस्से में भी हैं, क्योंकि सभी चाहते थे, कि वायट अपने टाइटल को रिटेन करे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।


5 – ब्रॉक लैसलन बनाम कोफी किंग्सटन

kofi-kingston-wwe

साल 2019 में WWE ने स्मैकडाउन को लेकर एक बड़ा बदलाव करते हुए इसे दूसरे नेटवर्क पर ब्रॉडकास्ट कराने का फैसला किया था, जिसमें पहला मैच कोफी किंग्सटन और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए जिसमें सभी को पहते से पता था, कि किंग्सटन को इसमें हार मिलेगी लेकिन जिस तरह से वह हारे उससे फैंस के अंदर एक अलग तरह का गुस्सा देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *