अंडरटेकर कि नई लुक के साथ वापसी, जानिए क्या है कारण

कहते है कि लङ के कुछ नही मिलता, गलत कहते है लोग क्यो कि WWE सबसे पोपुलर खेल है और ये बात हम सभी जानते है। आज के समय मे WWE जिस तरीके से लोगो के बिच फैला है और लोग इसे प्यार करते है,हम कह सकते लडने से कुछ नही तो कम से कम शोहरत और पैसा तो मिल ही जाता है और इससे ज्यादा किसी इंसान को कुछ चाहिए भी नही।

इस बार रॉ काफि हद तक बदला हुआ था,ऐसा शो जो आज तक फैंस को देखने के लिए नही मिला है और नाही फैंस ने देखा होगा। स्मैकडाउन की ही तरह,रॉ को भी परफॉरमेंस लाइव दिखाया गया। रॉ मे कई रेसलर्स की वापसी हो रही है। ऐज के साथ-साथ द अंडरटेकर भी नजर आये। इस हफ्ते रॉ हर तरह से बेहतर रही है। आपको बता दे कि अरसो बाद द अंडरटेकर रिंग मे वापसी कर रहे है लेकिन द अंडरटेकर के किरदार मे पहले से अब मे काफि बदलाव आ गयी है।

1. कैरेक्टर मे बदलाव

द अंडरटेकर एक अरसे से इसी कैरेक्टर मे थे और ये कैरेक्टर इनकी पहचान बन गयी थी,लेकिन इसका ये मतलब नही कि द अंडरटेकर अपनी पहचान के साथ बदलाव नही कर सकते या फिर बदलाव नही करना चाहिए। द अंडरटेकर के फाइट सेगमेंट्स उनके मुताबिक थे, किसी फिल्म सीन कि तरह जो कि फैंस को पसंद थे। अब ये बदलाव किस हद फायदा पहुंचाता है, ये देखने वालि बात होगी।

2. असल जिंदगी मे दुश्मनी को शामिल करना

undertaker vs aj styles

अब तय हो चुका हे कि रेसलमेनिया 36 मे द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बिच होगा। पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने द अंडरटेकर के राज़ फैंस के सामने खोले थे। उन्होंने टेकर का असली नाम लिया। पूर्व विमेंस चैंपियन से उनकी शादी की बात भी की और ये भी बताया कि उन्हें रेसलमेनिया 30 में ही रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए थी। स्टाइल्स ये तो ये तक कहा कि अंडरटेकर की पत्नी ही उन्हें कंट्रोल करती हैं। ये सभी बातें शायद उन्होंने टेकर के किरदार में बदलाव लाने के लिए ही की थीं।

3. रिटायरमेंट मे लगेगा वक्त

undertaker

अरसो बाद रिंग मे वापस से लौटकर द अंडरटेकर ने एक बात तो साफ कर दि है कि अभी वो रिटायरमेंट लेने के मुड मे बिल्कुल भी नही है।आपको बता दे कि द अंडरटेकर ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 33 मे रोमन रेंस के खिलाफ था, जिसमे भी द अंडरटेकर को हार मिली थी और लोगो के लगने लगा था कि अब उनका करीयर खतरे मे है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *