Categories: WWE

अंडरटेकर कि नई लुक के साथ वापसी, जानिए क्या है कारण

कहते है कि लङ के कुछ नही मिलता, गलत कहते है लोग क्यो कि WWE सबसे पोपुलर खेल है और ये बात हम सभी जानते है। आज के समय मे WWE जिस तरीके से लोगो के बिच फैला है और लोग इसे प्यार करते है,हम कह सकते लडने से कुछ नही तो कम से कम शोहरत और पैसा तो मिल ही जाता है और इससे ज्यादा किसी इंसान को कुछ चाहिए भी नही।

इस बार रॉ काफि हद तक बदला हुआ था,ऐसा शो जो आज तक फैंस को देखने के लिए नही मिला है और नाही फैंस ने देखा होगा। स्मैकडाउन की ही तरह,रॉ को भी परफॉरमेंस लाइव दिखाया गया। रॉ मे कई रेसलर्स की वापसी हो रही है। ऐज के साथ-साथ द अंडरटेकर भी नजर आये। इस हफ्ते रॉ हर तरह से बेहतर रही है। आपको बता दे कि अरसो बाद द अंडरटेकर रिंग मे वापसी कर रहे है लेकिन द अंडरटेकर के किरदार मे पहले से अब मे काफि बदलाव आ गयी है।

1. कैरेक्टर मे बदलाव

द अंडरटेकर एक अरसे से इसी कैरेक्टर मे थे और ये कैरेक्टर इनकी पहचान बन गयी थी,लेकिन इसका ये मतलब नही कि द अंडरटेकर अपनी पहचान के साथ बदलाव नही कर सकते या फिर बदलाव नही करना चाहिए। द अंडरटेकर के फाइट सेगमेंट्स उनके मुताबिक थे, किसी फिल्म सीन कि तरह जो कि फैंस को पसंद थे। अब ये बदलाव किस हद फायदा पहुंचाता है, ये देखने वालि बात होगी।

2. असल जिंदगी मे दुश्मनी को शामिल करना

अब तय हो चुका हे कि रेसलमेनिया 36 मे द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बिच होगा। पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने द अंडरटेकर के राज़ फैंस के सामने खोले थे। उन्होंने टेकर का असली नाम लिया। पूर्व विमेंस चैंपियन से उनकी शादी की बात भी की और ये भी बताया कि उन्हें रेसलमेनिया 30 में ही रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए थी। स्टाइल्स ये तो ये तक कहा कि अंडरटेकर की पत्नी ही उन्हें कंट्रोल करती हैं। ये सभी बातें शायद उन्होंने टेकर के किरदार में बदलाव लाने के लिए ही की थीं।

3. रिटायरमेंट मे लगेगा वक्त

अरसो बाद रिंग मे वापस से लौटकर द अंडरटेकर ने एक बात तो साफ कर दि है कि अभी वो रिटायरमेंट लेने के मुड मे बिल्कुल भी नही है।आपको बता दे कि द अंडरटेकर ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 33 मे रोमन रेंस के खिलाफ था, जिसमे भी द अंडरटेकर को हार मिली थी और लोगो के लगने लगा था कि अब उनका करीयर खतरे मे है।

Rahul Kumar

Recent Posts

ODI डेब्यू पर इंडिया के लिए टॉप 5 सबसे बड़े बनाने वाले खिलाड़ी

क्रिकेट दुनिया मे दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और खेला जाने वाला खेल है।…

16 hours ago

ODI क्रिकेट में सबसे तेज़ 1000 रन बनाने वाले टॉप 5 खिलाड़ी

क्रिकेट का खेल जहां एक मैच मे अनिश्चितायें तबतक बरकरार रहती है,जबतक दूसरी टीम अपनी…

2 days ago

ODI में सबसे तेज 2000 रन बनाने वाले खिलाड़ी

क्रिकेट का दूसरा प्रारुप वनडे क्रिकेट जब शुरु हुआ था, तो उस समय यह 60…

3 days ago

Virat Kohli की वनडे में Top 5 पारियां

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान और तीनों ही फार्मेट में अपनी बल्लेबाजी का लोहा…

4 days ago

Test क्रिकेट में Virat Kohli के टॉप 5 स्कोर

वर्त्तमान समय मे भारतीय टीम के कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजो मे शुमार इस…

4 days ago

T20 Cricket में रोहित शर्मा के 5 सबसे बड़े स्कोर

हिटमैन के नाम से मशहुर रोहित शर्मा आज के समय मे भारतीय टीम के और…

5 days ago