Categories: WWE

ये सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble में कर सकते हैं एलिमिनेट

ब्रॉक लैसनर WWE के सबस बड़े सुपरस्टार है और इसके अलावा वह WWE चैंपियन भी है. ब्रॉक ने रॉ के अंतिम एपिसोड में लंबे समय बाद वापसी की. इस दौरान पता चला कि बीस्ट Royal Rumble मैच में एंट्री करने वाले हैं. बड़ी बात तो यह है कि लैसनर इस बड़े मैच में नम्बर 1 पर एंट्री करने वाले हैं.

इसका सीधा अर्थ है कि बीस्ट को Royal Rumble जीतने के लिए 29 दूसरे सुपरस्टार्स का सामना करना होगा. इस दौरान वह एलिमिनेट भी हो सकते हैं. WWE में अभी बहुत सुपरस्टार्स है जो लैसनर को रिंग से बाहर फैकने का दम रखते हैं. इसलिए हम बात करने वाले हैं कुछ सुपरस्टार्स के बारे में जो ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर सकते हैं. 

ड्रू मैकइंटायर

रॉ के एपिसोड में बताया गया था कि ड्रू मैकइंटायर Royal Rumble मैच का हिस्सा बनेंगे. ऐसे में WWE उनके लिए कुछ बड़ी चीज़ें प्लान कर सकता है. WWE ने उन्हें अभी तक वर्ल्ड टाइटल के लिए मौका नहीं दिया है. Royal Rumble में उनकी किस्मत खुल सकती है जब वह ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर दें. अगर ड्रू, ब्रॉक को रिंग से बाहर कर देते हैं तो भविष्य में वह आराम से WWE चैंपियनशिप मैच की डिमांड कर सकते हैं. ब्रॉक और ड्रू बीच हर एक फैन मैच जरूर देखना चाहेगा.

सीएम पंक

सीएम पंक लंबे समय से WWE में नजर नहीं आये हैं. कुछ समय पहले उन्होंने फॉक्स के WWE शो पर आना शुरू किया है. प्रोरेसलिंग में आने से यह बात तो साफ हो गयी है कि वह रिंग में रिटर्न कर सकते हैं. सीएम पंक अगर Royal Rumble में आते हैं तो WWE उन्हें एक बड़ी चीज़ दे सकता है. वह मैच में आने के साथ ही ब्रॉक को एलिमिनेट कर सकते हैं जिसके बाद रेसलमेनिया में उन्हें WWE टाइटल के लिए मैच मिले. पंक ने वापसी की घोषणा नहीं की है.

रोमन रेंस

WWE में अभी ब्रॉक लैसनर के बाद रोमन रेंस को सबसे बड़ा रेसलर माना जाता है. ऐसे में यह बात तो तय है कि रेंस मैच में बीस्ट को एलिमिनेट करने का मातदा रखते हैं. रोमन रेंस ने भी Royal Rumble मैच में आने की घोषणा की है. रोमन मैच में आकर ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर सकते हैं. दोनों का रेसलमेनिया में 2 बार आमनासामना हो चुका है और WWE तीसरी बार भी इन दोनों को सिंगल्स मैच में बुक कर सकता है.

आईपीएल 2021

Recent Posts

IPL के 10 सबसे महंगे खिलाडी

साल 2021 IPL के बाद IPL का पन्ना बढकर 13 पन्नो का हो जायेगा, इसके…

1 year ago

IPL 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत का त्योहार मतलब की IPL एक बार फिर लोगो के बिच में मनोरंजन के…

1 year ago

IPL 2021 का बजट और अपेक्षित रेवेन्यु

IPL आज के समय में सबसे ज्यादा पसंदीदा लीग बना हुआ है और इस बात…

1 year ago

IPL 2021 से जुडी रोचक तथ्य

साल 2021 का IPL जल्द ही शुरु होने वाला है, 18 फरवरी को हुए ऑक्शन…

1 year ago

आईपीएल 2021 टीम के स्कौड़स और प्लेयर्स की लिस्ट।

हम सभी जानते है की IPL फ्रेंचाइजी को खिलाडीयों को रिटेन और रिलीज के बारे…

1 year ago

आईपीएल पोइंट्स टेबल और रैंकिंग को समझे।

हर साल का IPL बिते हुए IPL से ज्यादा मनोरंजक और रोमांचित होता है या…

1 year ago